Napoleon Review: युद्ध के दमदार दृश्यों और ‘नेपोलियन’ की प्रेम कहानी से सजी है फिल्म, 2.40 मिनट में देखिए बोनापार्ट के फ्रांस के सम्राट बनने की कहानी!

Napoleon Review: रिडले स्कॉट के निर्देशन में बनी फिल्म नेपोलियन एक ऐतिहासिक ड्रामा है जो कि फ्रांस के प्रसिद्ध सम्राट नेपोलियन बोनापार्ट के जीवन पर आधारित है. फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेता जॉकिन फीनिक्स नेपोलियन की भूमिका में हैं और उनके साथ वानेसा किर्बी ने उनकी पत्नी जोसेफीन की भूमिका निभाई है. फिल्म नेपोलियन के असाधारण जीवन की कहानी को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करती है. Tiger 3 Review: सलमान खान के तगड़े एक्शन और इमरान हाशमी की दमदार अदाकारी से भरी है ‘टाइगर 3’, ‘पठान’ की एंट्री फिल्म में दिवाली बोनस!

फिल्म की शुरुआत मैरी एंटोनेट के सिर काटने से होती है, जनता उनसे आक्रोषित थी
उनके ऊपर जूता चप्पल बरस रहे थे और उनका सिर काट दिया जाता है. इसके बाद एंट्री होती है नेपोलियन बोनापार्ट की जो एक महत्वाकांक्षी सैनिक के रूप में उभरता है. वह अपनी असाधारण रणनीति और साहस के दम पर फ्रांसीसी सेना में तेजी से तरक्की करता है और अंततः फ्रांस का सम्राट बन जाता है. फिल्म में नेपोलियन के सैन्य अभियानों और उसकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को गहराई से दिखाने की बजाय फिल्म को नेपोलियन के प्रेम पर अधिक फोकस किया गया है.

फिल्म में जॉकिन फीनिक्स प्रमुख भूमिका में हैं और उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से एक बार फिर दिल जीतने की कोशिश की है. पर पूरे तरह से सफल नहीं दिखे. अगर मैं यहां पर जोकर से उनकी एक्टिंग कंपेयर करूं तो मुझे निराशा हाथ लगती है, उस फिल्म में जो उनका औरा और चमक देखने मिली थी, वह इस फिल्म में कहीं गुम नजर आई. वानेसा किर्बी ने जोसेफीन का किरदार निभाया है और वे इस किरदार में फिट बैठी हैं. इसके साथ ही अन्य सहायक कलाकारों ने भी अपने अपने किरदार को बाखूबी निभाया है.

2 घंटे 40 मिनट की यह फिल्म महलों से लेकर समुद्र और युद्दों के बीच घूमती है. फिल्म के युद्ध के सीन्स कई बार आपको विचलित भी कर सकते हैं. युद्द सीन्स की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. साथ ही इसका बेकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल का है. पर फिल्म में उनके राजनैतिक जीवन से ज्यादा उनके प्रेम के बारे में अधिक फोकस किया गया है. इस चक्कर में उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे पहलू फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके हैं. साथ ही फिल्म यह बताने की कोशिश भी नहीं करती की नेपोलियन का बैकग्राउंड क्या था, वे क्या था और क्या चाहते हैं. फिल्म देखने में ऐसे लोगों को दिक्कत होगी, जिसने नेपोलियन के बारे में पढ़ा नहीं है. Apurva Review: तारा सुतारिया हैं ‘अपूर्वा’ की जान, मुश्किलों से लड़ने का हौसला देती है यह फिल्म!

कुल मिलाकर, नेपोलियन एक ठीक-ठाक ऐतिहासिक ड्रामा है जो कि नेपोलियन के जीवन की कहानी को बड़े ही प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश करती है. फिल्म में शानदार अभिनय, शानदार संगीत और शानदार युद्ध के दृश्य हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी थोड़ी सी कमजोर है और कुछ जगहों पर फिल्म की गति थोड़ी धीमी हो जाती है.बावजूद इसके आप इसे एक बार जरुर बड़े पर्दे पर देख सकते हैं आप निराश नहीं होंगे.

Kingdom of the Planet of the Apes Hindi Teaser: ‘किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स’ का टीजर हुआ रिलीज, सिनेमाघरों में जल्द दस्तक देगी यह साई-फाई फिल्म (Watch Video)

Kingdom of the Planet of the Apes Hindi Teaser: हॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय साइंस फिक्शन फिल्मों में से एक, प्लेनेट ऑफ द एप्स की आगामी सीक्वल, किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स का टीजर रिलीज़ हो गया है. टीजर में दिखाया गया है कि कैसे एप्स और मनुष्यों के बीच युद्ध के बाद की दुनिया में एक नया युद्ध छिड़ने वाला है.  Dunki Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन पर राजकुमार हिरानी ने सुपरस्टार के फैंस को दिया बड़ा तोहफा, ‘डंकी ड्रॉप 1’ से उठाया पर्दा (Watch Video)

टीजर की शुरुआत में यह दिखाया जाता है कि कैसे एप्स और मनुष्यों के बीच शांति स्थापित करने के प्रयास विफल हो जाते हैं. इसके बाद, एप्स अपनी सेना बनाना शुरू कर देते हैं और मनुष्यों पर हमला करने की योजना बनाते हैं.

देखें ट्रेलर:

ट्रेलर में एप्स के नए लीडर, केसल का भी परिचय दिया जाता है. केसल एक बुद्धिमान और शक्तिशाली एप है जो मनुष्यों को हराने और एप्स के लिए एक नया साम्राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स में वुडी हैरेलसन, ओवेन टीग, फ्रेया एलन, सर्कीस एंडी, पीटर मैकडोनाल्ड, अमिर अरिसन, टोबी केबेल और डेविड ह्यूलेट जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Kill: हॉलीवुड स्टूडियो लायंसगेट ने धर्मा और सिख्या के साथ भारतीय एक्शन फिल्म ‘किल’ के लिए मिलाया हाथ, लीड रोल में नजर आए लक्ष्य!

Kill: हॉलीवुड स्टूडियो लायंसगेट ने भारतीय प्रोडक्शन कंपनियों धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर भारतीय एक्शन फिल्म ‘किल’ के उत्तरी अमेरिका और यूके के थिएट्रिकल रिलीज अधिकार हासिल कर लिए हैं. यह पहली बार है जब किसी भारतीय प्रोडक्शन ने मुख्यधारा की हिंदी भाषा की फिल्म के लिए उत्तरी अमेरिका और यूके में थिएट्रिकल रिलीज पर हॉलीवुड स्टूडियो के साथ साझेदारी की है. Dunki Teaser Update: Shah Rukh Khan फैंस को जन्मदिन पर देने वाले हैं खास तौफा, 2 नवंबर को रिलीज होगा ‘डंकी’ का टीजर!

फिल्म में अभिनेता लक्ष्य मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन निखिल नागेश भट ने किया है. फिल्म का निर्माण करण जौहर, अपूर्व मेहता (धर्मा प्रोडक्शंस), गुनीत मोंगा कपूर और अचिन जैन (सिख्या एंटरटेनमेंट) ने किया है.

‘किल’ का विश्व प्रीमियर इस साल के टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में मिडनाइट मैडनेस चयन के रूप में हुआ था. फिल्म में दो क्रॉस-स्टार प्रेमियों की कहानी है, जिनका गुप्त रिश्ता खतरे में पड़ जाता है, जब तुलिका के परिवार ने उसे नई दिल्ली के लिए राजधानी एक्सप्रेस में बिठा दिया और एक अरेंज मैरिज के लिए मजबूर कर दिया. लेकिन कमांडो अमृत और उसका दोस्त अपनी कहानी को भाग्य द्वारा निर्धारित नहीं होने देना चाहते हैं. वे एक “बचाव” मिशन पर निकलते हैं जो एक खूनी साहसिक कार्य बन जाता है.

धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट ने इस साझेदारी पर अपनी खुशी व्यक्त की है और उन्हें विश्वास है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक गेम-चेंजर साबित होगी.

Matthew Perry Dies: नहीं रहे पॉपुलर टीवी शो FRIENDS एक्टर मैथ्यू पेरी, बाथटब में मिली डैड बॉडी

Matthew Perry Dies: अमेरिकी अभिनेता मैथ्यू पेरी, जो कॉमेडी सिटकॉम फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, का शनिवार को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनका शव उनके बाथटब से बरामद हुआ. अभी तक उनकी मौत के असल कारणों का पता नहीं लग सका है. Indian Actor Injured: भारत के इस फेमस एक्टर को ड्रोन के ब्लेड से लगी चोट, फिल्‍म शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

पेरी को उनकी विनोदी और व्यंग्यात्मक भूमिका के लिए जाना जाता था, और वह शो के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक थे. फ्रेंड्स 1994 से 2004 तक प्रसारित हुआ और दुनिया भर में एक कल्ट क्लासिक बन गया.

हालांकि, यह कम ही लोग जानते हैं कि पेरी लगभग फ्रेंड्स में अपनी भूमिका निभाने से चूक गए थे. 2015 में लेट नाइट विद सेठ मेयर्स में एक उपस्थिति के दौरान, पेरी ने बताया कि कैसे उन्होंने 1994 में काम की सख्त जरूरत थी, जब उनके “भयानक” प्रबंधक ने उन्हें बताया कि उनके पास “कोई पैसा नहीं” है.Cristiano Ronaldo, Salman Khan Spotted Together: सऊदी अरब में टायसन फ्यूरी बनाम फ्रांसिस नगनौ बॉक्सिंग मैच के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे दिखे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, सलमान खान, देखें वायरल तस्वीर 

पेरी ने कहा, “यह वह साल था जब फ्रेंड्स की शूटिंग हुई थी, लेकिन मैं बाजार से बाहर था क्योंकि मैंने LAX 2194 नामक एक पायलट पर काम लिया था, जो कि L.A. एयरपोर्ट में वर्ष 2194 में बैगेज हैंडलर के बारे में था.”

हालांकि, पेरी ने खुशी व्यक्त की कि उन्हें अंततः फ्रेंड्स में अपनी भूमिका मिल गई. उन्होंने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली था कि मुझे फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका मिली. यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था.”

पेरी के निधन की खबर से उनके प्रशंसकों और सह-कलाकारों को सदमा पहुंचा है. जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक और डेविड श्विमर ने सभी पेरी को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया.

पेरी की विरासत उनके अभिनय और उनके द्वारा निभाए गए पात्रों के माध्यम से जीवित रहेगी. वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक महान इंसान थे, और उन्हें याद किया जाएगा.

Napoleon Trailer 2: ‘जोकर’ फेम जॉकिन फिनिक्स स्टारर फिल्म ‘नेपोलियन’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, 24 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक (Watch Video)

Napoleon Trailer 2: हॉलीवुड स्टार’जोकर’ फेम जॉकिन फिनिक्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म नेपोलियन का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. यह एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें फ्रांसीसी नेता नेपोलियन बोनापार्ट के जीवन को दिखाया जाएगा. दिखाया जाएगा कि कैसे जिसके पास कुछ नहीं था वह पूरे यूरोप को अपने कब्जे में कैसे ले लेता है. ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है. युद्ध के सीन्स थिएटर में देखने लायक होंगे. साथ ही जॉकिन फिनिक्स की एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी लाजवाब है.
देखें ट्रेलर:

Harry Potter Star Michael Gambon Died: ‘हैरी पॉटर’ स्टार माइकल गैंबोन का 82 साल की उम्र में निधन, निमोनिया से थे पीड़ित

सर माइकल गैंबोन का निधन हो गया है. वह 82 वर्ष के थे. अभिनेता के परिवार ने पुष्टि की कि अस्पताल में उनकी शांतिपूर्वक मृत्यु हो गई. काफी वक्त से वे निमोनिया की बीमारी से पीड़ित थे. गैंबोन का करियर 60 साल तक चला, जिसमें उनकी कुछ सबसे प्रसिद्ध भूमिकाएँ शामिल थीं, जिनमें “द किंग्स स्पीच,” “द सिंगिंग डिटेक्टिव,” “गोस्फोर्ड पार्क,” “जूडी” और “पैडिंगटन” फ़िल्में शामिल थीं, जिनमें उन्होंने अंकल पास्टुज़ो को आवाज़ दी थी. उन्हें “हैरी पॉटर” फिल्म फ्रेंचाइजी में एल्बस डंबलडोर की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है. यह भी पढ़ें: David McCallum Dies at 90: स्कॉटिश अभिनेता और संगीतकार डेविड मैकुलम का 90 वर्ष की आयु में निधन, The Man from U.N.C.L.E. के लिए दुनिया भर में थे विख्यात!

देखें पोस्ट:

David McCallum Dies at 90: स्कॉटिश अभिनेता और संगीतकार डेविड मैकुलम का 90 वर्ष की आयु में निधन, The Man from U.N.C.L.E. के लिए दुनिया भर में थे विख्यात!

David McCallum Dies at 90: जाने माने स्कॉटिश अभिनेता और संगीतकार  डेविड मैकुलम का 25 सितंबर, 2023 को 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह 1960 के दशक की टेलीविज़न सीरीज The Man from U.N.C.L.E. में Illya Kuryakin और अमेरिकी टेलीविज़न सीरीज NCIS में Dr. Donald “Ducky” Mallard के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते थे. डेविड मैकुलम का जन्म 1933 में ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हुआ था. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1950 के दशक की शुरुआत में ब्रिटिश टेलीविज़न शो और फिल्मों में की थी। 1964 में, उन्हें The Man from U.N.C.L.E. में Illya Kuryakin के रूप में जाना गया, जो एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई. यह शो चार सीजन तक चला और इसने मैकुलम को एक स्टार बना दिया.

Mission Raniganj Teaser: अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, वास्तविक घटना पर आधारित होगी फिल्म (Watch Video)

Mission Raniganj Teaser: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में सरवाइवल को जो दृष्य दिखाए गए हैं, देखकर रूह कांप जाएगी. यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, कोयला खदान में फंसे लोगों के लिए एक मिशन चलाया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार पंजाबी लुक में दिखाई देंगे. टीनू सुरेश देसाई द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर को एक नई उड़ान दे सकती है. ओएमजी 2 को छोड़ दें तो बीते कुछ वक्त से बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. इस फिल्म से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. Kangana Hails SRK as Cinema God: ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ से शाहरुख खान को मिला ‘सिनेमा के भगवान’ का दर्जा, कंगना रनौत ने की किंग खान की जमकर तारीफ

देखें टीजर:

Liam Payne Hospitalised With ‘Serious’ Kidney Infection: ‘गंभीर’ किडनी इन्फेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती लियाम पेन, पूर्व वन डायरेक्शन सिंगर ने रद्द की दक्षिण अमेरिका टूर,  देखें वीडियो

Liam Payne Hospitalised With ‘Serious’ Kidney Infection: किडनी में ‘गंभीर’ संक्रमण के बाद वन डायरेक्शन सिंगर लियाम पेन ने अपना आगामी दक्षिण अमेरिका दौरा रद्द कर दिया है. पूर्व वन डायरेक्शन स्टार ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने आईजी पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पिछले हफ्ते से मैं किडनी के गंभीर संक्रमण के कारण अस्पताल में हूं.” पायने ने कहा कि वह दौरे को स्थगित करने से निराश है, लेकिन उन्होंने तारीखों को फिर से निर्धारित करने का वादा किया. उन्होंने अपने फैंस को समझने के लिए धन्यवाद भी दिया.

वीडियो देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Liam Payne (@liampayne)

Leagues Cup 2023 Final: लीग कप फाइनल में नैशविले बनाम इंटर मियामी गेम के दौरान Reese Witherspoon ने Nicole Kidman के साथ ली सेल्फी, देखें तस्वीर

Leagues Cup 2023 Final: रीज़ विदरस्पून और निकोल किडमैन स्पष्ट रूप से 2023 लीग कप फाइनल में एक साथ अच्छा समय बिताए. नैशविले बनाम इंटर मियामी गेम के दौरान निकोल के साथ एक सेल्फी क्लिक की. तस्वीर के लिए एक साथ पोज़ देते समय अभिनेत्रियाँ मुस्कुराती हुई दिखीं. रीज़ और निकोल की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है! रीज़ ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “चलो चलें, नैशविले एससी!”

फोटो देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reese Witherspoon (@reesewitherspoon)